Home Balrampur news | balrampur news today | balrampur news in hindi Balrampur news | पूर्व चेयरमैन की हत्या में पुलिस को स्पेलेंडर बाइक...

Balrampur news | पूर्व चेयरमैन की हत्या में पुलिस को स्पेलेंडर बाइक की है तलाश

186
0

आज की इस पोस्ट मे हम आपको बलरामपुर की खबरें यानी कि balrampur news या balrampur news in hindi बतायेंगे। इस पोस्ट को अपने बलरामपुर में रहने वाले साथियों के साथ जरूर share करे।

balrampur news

तुलसीपुर। रिपोर्टर

नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज पप्पू की हत्या का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस और एसटीएफ स्प्लेंडर बाइक की तलाश कर रही है. पप्पू की हत्या उसकी बाइक पर सवार तीन हत्यारों ने की थी. पुलिस को मौके पर पांच लोगों के मौजूद होने के सबूत मिले हैं। पुलिस के साथ ही एसटीएफ की टीम को भी हत्याकांड का पर्दाफाश करने में ज्यादा सफलता नहीं मिली।

balrampur news today

पुलिस हिरासत में लिए गए करीब 30 लोगों से पूछताछ कर रही है। सांप के छूटने के बाद स्थानीय पुलिस लाइन की पिटाई कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद हत्यारे नेपाल भाग गए। तुलसीपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस ट्रेन के हर यात्री पर नजर रखे हुए है.

balrampur news today in hindi

तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोजपुर पप्पू की मंगलवार देर रात जरावा रोड के पास उनके घर से 50 मीटर दूर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. यह घटना पूर्व राष्ट्रपति के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन केवल एक परछाई दिखाई दे रही थी। तस्वीर साफ नहीं होने के कारण हत्यारों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने सड़क के दाईं ओर दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। इसने एक स्प्लेंडर बाइक पर तीन सवारों को देखा। उन तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद उन्हें नेपाल भागते देखा गया। शुक्रवार को ट्रेन यात्रियों पर पुलिस की नजर है. नेपाल सीमा पर भी तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

balrampur news in hindi

पुलिस किसी पर मुकदमा नहीं करना चाहती। तुलसीपुर से आने-जाने वाले सभी लोगों पर पुलिस की नजर है. सीसीटीवी फुटेज में कुत्ते हत्यारे के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि स्प्लेंडर बाइक को लेकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना के रहस्य से पर्दा उठ जाएगा।

रिश्तेदारों से मिले महंत मिथलेश नाथ योगी और महाराजा जयेंद्र प्रताप सिंह

शनिवार को तुलसीपुर शक्ति पीठ के महंत मिथलेश नाथ योगी और महाराजा जयेंद्र प्रताप सिंह ने पप्पू के परिजनों की देखभाल की.

balrampur news aaj ka

मिथिलेश नाथ ने कहा कि मृतक के परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी. पूर्व राष्ट्रपति फिरोज खान पप्पू एक गैर-सांप्रदायिक नेता थे। अपने परिवार की मदद करने से समाज की एकता बनी रहेगी। महाराजा जैन प्रताप सिंह ने भी परिजनों को सहयोग का आश्वासन दिया। वह अपने परिवार के साथ कहां है? बच्चों को शिक्षित करने के साथ-साथ परिवार में कोई समस्या आने पर आप यथासंभव सहयोग करेंगे।

अपने दोस्तों को ये नयूज शेयर करना ना भूले |